3 Apr 2013

प्यार 4


मै ये नजारा देखने मे व्यस्त था तभी दीदी ने बोला " आगया समझ अब हमेशा देखता ही मत रहा कर कुछ कर भी देखा कर खुद तभी तो पता पड़ेगा हमेशा किताब को देखता रहता है " मैंने सोचा दीदी आप करने कहा दे रही हो कुछ मै तो कितना try कर रहा हु तभी दीदी जाने लगी और मैंने उन्हें बुलाया दीदी सुनो दीदी ने कहा "अब क्या हुआ भोंदू" और मैंने दीदी को हग कर लिया कस के और कहा "थैंक यू दीदी मुझे ये सम समझाने के लिए " कितना नरम बदन था दीदी का मैं उनके नरम और कोमल बोबो को अपने शरीर पर महसूस कर सकता था दीदी ने भी मुझे हग कर लिया और उनके underarms मे से उनके perfume और थोड़े पसीने की इतनी कामुख खुशबु आ रही थी की मैं बयां नहीं कर सकता और फिर दीदी ने मेरे सर पे हाथ फेरा और कपडे चेंज करने के लिए जाने लगी 

अब मै खुशी से पागल होने वाला था क्योंकि दीदी बाथरूम की तरफ जा रही थी अपने कपडे चेंज करने दीदी ने उनकी अलमारी मे से 1 टॉप और लोअर निकाला और बाथरूम की तरफ जाने लगी दीदी बाथरूम की तरफ गयी और मैं अपने लंड पे हाथ फेरते हुए पीछे 2 गया दीदी के , मेरे मन मे तो लडडू फूट रहे थे की आज दीदी नंगी होगी और मै उनको 1-1 कपडा उतारते हुए ही मुट मारूंगा दीदी ने बाथरूम का दरवाजा बंद किया और 1 sec बाद बाथरूम मैं से दीदी के चिलाने की आवाज आयी और दीदी भागती हुई बाथरूम मैं से बाहर आगयी मम्मी ने पुछा "क्या हुआ प्रीति " दीदी ने कहा मम्मी बाथरूम 1 बड़ी सी छिपकली है मम्मी जोर से हसनी लगी और कहा "हे भगवान ! इतनी बड़ी हो गयी है और छिपकली से डरती है रुक मैं आती हु अभी तब तक तू अपने रूम का गेट बंद करके कपडे चेंज करले " , अब मुझे इतना गुस्सा आया जिसकी हद नहीं थी मैंने सोचा साली इस कमीनी छिपकली को भी अभी आना था मेरी तो किस्मत मे ही लंड लटक रहे है अब मैंने सोचा की अब आज शाम को तो दीदी की ब्रा पेंटी में रिकॉर्डिंग होने से तो कोई नहीं रोक सकता




 

उस दिन शाम को दीदी वापस लैपटॉप लेके बैठी ओर नेट कनेक्ट किया मैं समझ गया की दीदी वापस चैटिंग करने वाली है मै वापस अलमारी के पीछे चुप गया दीदी मेरी तरफ अपनी पीठ करके बेठी थी मैंने ऊपर कैमरा रख दिया था तो मुझे पता था की अब सब कुछ उसमे रिकॉर्ड होने वाला है दीदी ने ब्लैक कलर की टी शर्ट और लाइट ब्राउन कलर का लोअर पेहेन रखा था था अब मैं वेट करने लगा की कब दीदी विडियो चैट करेंगी लेकिन मुझे बस keys की टाइपिंग की आवाज आ रही थी मैं समझ गया की दीदी मेस्सजेस में चैटिंग कर रही है करीब 20 mins तक दीदी ऐसे ही चैटिंग करती रही मैंने सोचा आज क्या हुआ यार इनको ये विडियो चाट कब करेंगी करीब 25 mins बाद दीदी लैपटॉप के सामने से उठके गयी मुझे स्क्रीन पर FB का पेज दिखा अब मुझे पता था की दीदी विडियो चैट करने वाली है और वो शायद मम्मी को चेक करने गयी थी थोड़ी देर बाद दीदी वापस आयी और स्क्रीन को देख के हाथ हिलाया फिर उन्होंने लैपटॉप की स्क्रीन पर 2-3 फ्लाइंग किस्स किये मेरा लंड लोअर मेंसे खड़ा होने लगा फिर दीदी ने 2 बार लैपटॉप की स्क्रीन पे किस्स किया फिर इधर उधर देखा और अपनी टी शर्ट ऊपर कर दी मैंने वापस दीदी की नंगी चिकनी पीठ देखी और उनकी ग्रे कलर की ब्रा के स्ट्रैप्स और हुक देखा मैं अपने लंड को सहलाने लगा दीदी की ब्रा देखते हुए फिर दीदी ने अपनी ब्रा के स्ट्रैप्स को साइड से नीचे किया मेरा लंड बिलकुल टाइट खड़ा था वो अपने bf को अपने बोबे दिखाने वाली थी फिर एकदम से उन्होंने अपनी ब्रा स्ट्रैप्स को वापस ऊपर कर लिया और अपनी टी शर्ट नीचे कर ली और जोर 2 से हसने लगी स्क्रीन पे देखते हुए फिर दीदी ने वापस लैपटॉप की स्क्रीन पे 3-4 बार किस किया मैं सोच रहा था कौन होगा वो खुशनसीब जो दीदी के कोमल नरम होठों पे किस करेगा उन्हें चुसेगा उनका रस पिएगा फिर दीदी ने वापस अपनी टी शर्ट ऊपर की और अपने दोनों हाथ अपने बोबो पे फेरने लगी मुझे पता था की अब दीदी भी गरम हो गयी होंगी अब दीदी ने अपने हाथ पीछे किये और अपने ब्रा के हुक को पकड़ा मै अपने लंड को जोर 2 से हिलाने लगा की अब दीदी अपनी ब्रा उतारने वाली है नंगी होने वाली है और अपने मोटे नरम बोबे दिखाने वाली है इतनी में घर का फोन बजा और दीदी ने फटाफट अपनी टी शर्ट नीचे की लैपटॉप की स्क्रीन नीचे की और भाग के हॉल मे जाके फोन उठाया

मैंने सोचा फिर चोट हो गयी लेकिन मैंने सोचा चलो अच्छा है उस दुसरे लड़के को तो कुछ देखने को नहीं मिला अगर दीदी ब्रा उतार भी देती तो भी मुझे तो पीठ ही दिखती मैं वही अलमारी के पीछे खड़ा रहा क्योंकि दीदी ने अभी लैपटॉप बंद नहीं किया था दीदी वापस आयी लैपटॉप की स्क्रीन को वापस ऊपर किया और bye करके हाथ हिलाने लगी शायद वो बता रही थी की मम्मी अंदर ही है लेकिन फिर वो वापस खड़ी हुई और अपना लोअर नीचे किया मुझे दीदी की पेंटी दिखाई दी दीदी ने ब्लैक और ग्रे मे stripes डिजाईन वाली पेंटी पेहेन रखी थी मैं दीदी की गांड को देखते हुए अपने लंड को हिलाने लगा इतने में दीदी ने अपनी टी शर्ट भी ऊपर कर दी अब दीदी मेरे सामने पीछे से ब्रा और पेंटी मे खड़ी थी मैं पागलो की तरह अपने लंड को हिलाने लगा और दीदी को पीछे से ब्रा पेंटी में देखते देखते ही झर गया
फिर दीदी ने लैपटॉप ऑफ किया और मम्मी के पास जाके बातें करने लगी मैं धीरे से अलमारी के पीछे से निकला और कैमरा उठाया और उसे चेक करने लगा की क्या 2 रिकॉर्ड हुआ है कैमरा ओन किया तो मेरी ठुक गयी उसमे बैटरी लो का साइन आ रहा था मैंने उसे चार्जिंग पे लगाया और विडियो क्लिप देखि वो 57 mins की थी मैंने सोचा ये क्या हुआ इतनी छोटी क्लिप केसे हो गयी क्योंकि कैमरा तो बहुत पहले ही एडजस्ट कर दिया था मैंने उस क्लिप को प्ले करके देखा एंड के 27 मीन्स की क्लिप में काम का बस ये रिकॉर्ड हुआ था दीदी आयी लैपटॉप ओन किया स्क्रीन पे फ्लाइंग किस्स किया बस यहाँ तक रिकॉर्ड हुआ था फिर कैमरा ऑफ हो गया था मुझे फिर इतना गुस्सा आया की मैंने बैटरी क्यू नहीं चेक की पहले फिर मैंने उस क्लिप को लैपटॉप मे डाला और जब दीदी पासवर्ड डाल रही थी तब zoom करके क्लिप को बार 2 pause कर कर के देखा और मुझे मजा आ गया क्योंकि मुझे दीदी का पासवर्ड मिल चूका था उनका पासवर्ड था " I love you janu " अब मैंने browsing हिस्ट्री चेक की पहले दीदी ने gmail खोला था तो मैंने दीदी की ID डाली और पासवर्ड बॉक्स में I love you janu डाला और उनका अकाउंट ओपन हो गया मैं खुद पर बहुत फक्र महसूस कर रहा था अब मैंने उनकी chats चेक की दीदी की और उनके bf से ये chats थी :-

raj2002 - hi
जानेमन केसी हो ...
priti214 -
अच्छी हु जानू तुम केसे हो ...
raj2002-
बस तुम्हे याद कर रहा हु जान I love u so much
priti214 - I love u 2 so much
जानू
raj2002-
क्या पेहेन रखा है जान तुमने अभी
priti214 -
कपडे और क्या हा हा हा हा हा !
raj2002-
ढंग से बताओ न जान क्या पेहेन रखा है अभी
priti214 -
टी शर्ट और लोअर जानू
raj2002 -
उसके अंदर क्या पेहेन रखा है मेरी जानेमन
priti214 -
जो सब पहनते है वही और क्या
raj2002 -
बताओ न जान प्लीज
priti214 -
ब्रा और पेंटी जानू
raj2002 -
कौनसे कलर की ब्रा और पेंटी पेहेन रखी है मेरी सेक्सी
priti214 -
जानू ग्रे कलर की ब्रा है और ब्लैक और ग्रे स्ट्राइप्स वाली पेंटी है , क्यू तुम क्यू पूछ रहे हो
raj2002 -
क्योंकि मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है जान , जान मैं 1 बात बोलू वो करोगी
priti214 -
अच्छा जी बड़ी याद आ रही है हमारी जानती हु ना शैतान तुम्हे क्यू याद आ रही है
raj2002 -
बताओ ना जान मैं 1 बात बोलू वो करोगी
priti214 -
हा जानू बोलो ना
raj2002 -
अपना 1 अच्छा सा विडियो बना के भेजो ना इन ब्रा पेंटी को उतारते हुए प्लीज
priti214 -
पागल हो गए हो दिमाग ख़राब है क्या तुम्हारा
raj2002 -
प्लीज जान प्लीज मेरे लिए भेजो ना प्लीज
priti214 -
तुम पागल हो गए हो क्या लैपटॉप मेरे पापा भाई दोनों use करते है किसी ने कुछ देख लिया तो कुछ रह गया तो नहीं नहीं मैं नहीं करुँगी एसा कुछ भी
raj2002 -
कुछ नहीं रहेगा जान मै सब डिलीट करवा दूंगा तुमसे भरोसा रखो किसी को कुछ नहीं मिलेगा
priti214 -
नहीं यार राज समझा करो मै ये सब नहीं कर सकती और ना ही करना चाहती हु इसलिए ही मै तुमसे कही बाहर नहीं मिलती हू स्कूल के अलावा मै एसा कुछ नहीं करुँगी this is my final rply
raj2002 -
ठीक है जान विडियो मत भेजो फोटो ही भेज दो खुद की 1 ब्रा पेंटी मे और 1 बिना ब्रा पेंटी के बिलकुल नंगी
priti214 -
न मै कोई विडियो भेजने वाली हु न कोई फोटो ok मुझे इस तरह की demands अच्छी नहीं लगती है तो आगे मुझसे इस matter पे कोई बात मत करना ok

raj2002 -
अरे जान तुम तो नाराज हो गयी अच्छा सॉरी अब कम से कम FB पे विडियो चैट पे तो आजाओ
priti214 -
हां जानू अभी आती हु मम्मी को बाहर जाने दो
raj2002 - ok
और मेरी सेक्सी उस दिन तो स्कूल मे मेरा खड़ा हो गया था पीछे से तुम्हारी ब्रा स्ट्रैप्स को देख के लेकिन क्या करू कुछ कर भी तो नहीं सकता था
priti214 -
हा हा बड़े शरीफ हो तुम जो कुछ नहीं कर सकते थे बदमाश तो हो 1 नंबर के
raj2002 -
क्यू जान मैंने क्या किया
priti214 -
अच्छा उस दिन 5th पीरियड मे मेरी स्कर्ट मे हाथ डाल के मेरी पेंटी कौन चेक कर रहा था और किसने नीचे पेंसिल उठाने के बहाने मेरी स्कर्ट के अंदर देखा था की मै कौनसे कलर की पेंटी पेहेन के आयी हू बताना तो शैतान इंसान ...
raj2002 -
हा यार जान उस दिन तो मजा आ गया था तुम्हारी ब्लैक पेंटी बहुत सेक्सी लग रही थी ,और तुम भी तो शैतान हो जानेमन तुम भी तो मेरे लंड पे अपना हाथ फेर रही थी उस दिन डेस्क के नीचे
priti214 -
ओये मै कोई हाथ नहीं फेर रही थी तुमने मेरा हाथ पकड़ के उस पे लगाया था और कहा था प्लीज प्लीज करके की थोड़ी देर सहला दो ना .....(To Be Contd.)
raj2002 - हा हा तो क्या हुआ तुमने मेरा लंड तो सहलाया था ना केसा लगा था तुम्हे बताओ ना 
priti214 -
अच्छा लगा था लेकिन वो कितना गरम हो रहा था एसा क्यू 
raj2002 -
तुम अपनी चूत में ऊँगली डाल के देखो अभी वो भी गरम हो रही होगी हा हा हा हा हा हा 
priti214 -
चुप करो बदमाश 
raj2002 -
अरे तुमने वो विवेक सर और सिम्मी का matter सुना अपने स्कूल में 
priti214 -
नहीं तो क्यू क्या हुआ 
raj2002 -
अरे पता है विवेक सर हमेशा सिमी के डेस्क के पास जाके खड़े हो जाते थे और उसकी पूरी पीठ पर हाथ फेरते रहते थे और पूछते रहते थे होमवर्क कर लिया कॉपी चेक करवाली nd all... 
priti214 -
क्या !!!!! क्या बात कर रहे हो 
raj2002 -
हां फिर 1 दिन उन्होंने पीठ पे हाथ फेरते 2 सिम्मी के कंधो पे हाथ फेरा और उसकी ब्रा स्ट्रैप्स पकड़ ली 
priti214 -
हे भगवान !!!! फिर 
raj2002 -
हा यार फिर 1 दिन गेम्स पीरियड मे विवेक सर ने सारे बच्चो को गेम्स के लिए भेज दिया और सिम्मी से कहा की ये copies लेके स्टाफ रूम मे आजाओ 
priti214 -
फिर !
raj2002 -
फिर वहा पर सर ने सिम्मी की स्कर्ट ऊपर कर दी और उसकी शर्ट जोर से खीची तो सिमी की शर्ट के ऊपर के 3 बटन टूट गए उसने जेसे तेसे अपने आप को छुड़ाया और भाग गयी प्रिंसिपल मैडम के चेम्बर मे और complain कर दी 
priti214 -
सही किया उसने एसे लोगो के साथ तो एसा ही होने चाहिए साले कमीने बस साले इधर उधर हाथ लगाने का मौका ढूंढ़ते है 

raj2002 - -
क्यू जान कभी तुम्हारे साथ भी एस कुछ हुआ क्या 
priti214 -
नहीं नहीं ऐसी कोई बात नहीं है 
raj2002 -
नहीं जान बताओ तुम्हे मेरी कसम है 
priti214 -
अरे यार पापा के 1 फ्रेंड है दिनेश अंकल वो काफी अच्छे फ्रेंड है पापा के वो करते है एसी हरकते इधर उधर हाथ लगाते रहते है 

raj2002 -
क्यू कहा 2 हाथ लगाया जान उन्होंने तुम्हारे 
priti214 -
अरे यार मैं जब भी उनके पैर छूती हु वो सर पे हाथ रख के आशीर्वाद नहीं देते पीठ पे हाथ रख के देते है हमेशा मेरी ब्रा के स्ट्रैप्स और हुक को फील करते है पीठ पे से फिर मेरी पीठ से अपने हाथ मेरे कंधो पर लाते है और वहां ब्रा के स्ट्रैप्स खीचते है फिर गालो पे हाथ फेरते हुए बोलते है बड़ी सुंदर बिटिया है आपकी साला कमीना इस तरीके से सब करता है की किसी को कुछ पता ही नहीं पड़ता बस मेरे अलावा 

raj2002 -
और क्या किया उसने और तुम्हे कब पता पड़ा की उसकी नीयत ख़राब है तुम पे
priti214 - 1
बार हम लोग बाहर गए थे घुमने के लिए तो दिनेश अंकल की गाडी लेके ही गए थे तो जब मै पीछे बेठे तो वो भी मेरे साथ पीछे की सीट पे बैठ गए अब जेसे ही गाडी थोड़ी सी हिलती तो वो मुझे बार 2 धक्का देते और बार 2 कभी मेरे हाथ कभी मेरी टाँगे कभी मेरी जांघ पे हाथ लगते मुझे लगा नॉर्मली होगा लेकिन 1 बार उन्होनी अपनी कोहनी से मेरे वहां दबाया ..

raj2002 -
कहा दबाया जान बताओ ना 
priti214 -
वही ना यार समझो ना 
raj2002 -
कहा बताओ ना मैं समझा नहीं 
priti214 -
मेरे बूब्स पे 
raj2002 -
हे !!! क्या बात कर रही हो केसे 
priti214 - 1
दम से गाडी मे दचका आया और उन्होंने मेरे साइड बूब्स पे अपनी कोहनी से मारा मुझे लगा की गलती से लगा होगा उनसे लेकिन फिर मुझे अपनी चुन्नी के नीचे अपने बूब्स पर कुछ महसूस हुआ और वो उनकी उंगलिया थी 

raj2002 -
क्या तो तुमने किसी को बताया क्यू नहीं 
priti214 -
क्या बताती यार फिर वो सोने का नाटक करने लगे और मेरे कंधे पर अपना सर रख दिया अब वो बार 2 मेरी गर्दन पे अपने होंठ फेर रहे थे और मैं कुछ नहीं कर पा रही थी फिर उन्होंने मेरे कंधे पे से मेरी चुन्नी और मेरे कुर्ते के strap को साइड से थोडा सा नीचे किया और मेरी कंधे की ब्रा स्ट्रैप्स को किस किया मुझे इतना गुस्सा आ रहा था बस मैं उनसे छूटने की कोशिश कर रही थी फिर उन्होंने मेरी चुन्नी के नीचे से मेरे कुर्ते का गला पकड़ा और उसे हलके से खींच कर अंदर मेरी ब्रा देखने लगे और फिर मुझे गुस्सा आया मैंने सोचा enough is enough ये ऐसे नहीं मानेगा मुझे ही कुछ करना पड़ेगा 

raj2002 -
तो फिर क्या किया तुमने जान 
priti214 -
मैंने पापा से बोल की पापा मुझे आगे बेठना है अब गाडी मे 
raj2002 -
फिर क्या हुआ जान 
priti214 -
फिर क्या साला कमीना था वो भी जेसी ही पापा ने गाडी रोकी मैं आगे जाके बैठ गयी और मेरे भाई को पीछे बैठा दिया इतने मैं उस दिनेश कमीने ने पापा से बोल यार राजेंद्र तू गाडी ड्राइव कर 2 के थक गया होगा चल अब मैं ड्राइव करता हू मुझे इतना गुस्सा आया मैंने घूर के उसे देखा और वो कमीन मुस्कुरा रहा था मुझे देख के 

raj2002 -
फिर 
priti214 -
फिर क्या घर पहुचने मे अभी 2 घंटे का टाइम था और रात के 12:30 हो रहे थे मुझे थोड़ी सी झपकी लग गयी तभी मुझे 1 हाथ अपनी सलवार पे से अपनी जांघ पे महसूस हुआ वो हाथ मेरी जांघ को सहला रहा था और धीरे 2 ऊपर की तरफ आ रहा था ऊपर आते 2 वो हाथ मेरी दोनों जांघो के बीच मे आगया मुझे समझ मे आ गया था की यही कमीना है पर क्या करती उसने मेरे घुटने से लेके मेरी जांघ तक सब जगह हाथ फेरा और सब जगह अपने हाथो से सहलाने लगा फिर उसने अपने हाथ से मेरे दोनों जांघो के बीचे गैप बनाया और मेरी पेंटी पे से मेरे वहां हाथ फेरने लगा 

raj2002 -
कहाँ मेरी सेक्सी बताओ ना 
priti214 -
मेरे वेजिना पे ...
raj2002 -
फिर क्या हुआ 
priti214 -
वो अपना हाथ मेरी पेंटी पे फेर रहा था और मैं सोने का नाटक कर रही थी क्या करती आखिर फिर वो अपने हाथ से मेरी पूरी वेजिना को सहलाने लगा अपने हाथ की उंगलियों को वो मेरी वेजिना में फेरने लगा ऊपर से लेके नीचे तक उसके हाथ की दो उंगलिया मेरी पूरी वेजिना में घूम रही थी 

raj2002 -
अच्छा जान तुम्हे केसा लग रहा था सच बताओ 
priti214 -
केसा क्या गुस्सा आ रहा था बहुत 
raj2002 -
नहीं सच 2 बताओ तुम्हे केसा फील हो रहा था तुम्हे मेरी कसम 
priti214 -
सच बताऊ तो पहले बहुत गुस्सा आ रहा था लेकिन जब अंकल अपने हाथ की दो उंगलियों से मेरे वाजिना को सहला रहे थे उसमे अपनी उंगलिया घुसाने की कोशिश कर रहे थे मेरी वेजिना की स्किन को अपने नाख़ून से रगड़ रहे थे तो मजा आ रहा था एसा लग रहा था की ये सब बंद न हो बस चलता ही रहे 

raj2002 -
मतलब मेरी जान तुम बहुत गरम हो गई थी है ना 
priti214 -
ह्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म 
raj2002 -
फिर 
priti214 -
फिर उन्होंने अपने हाथ को मेरे कुर्ते के अंदर डाला और मेरी सलवार के नाड़े को ढूंढ़ने लगे 
दीदी की ये chats पढके मेरा लंड बिलकुल टाइट और गरम हो गया था मैं सोच रहा था की मेरी दीदी के साथ इतना कुछ हो चूका है दिनेश अंकल को कितना मजा आया होगा जब उन्होंने दीदी के नरम और मोटे बोबो को छुहा होगा उनका तो लंड खड़ा हो गया होगा और उन्होंने तो दीदी की चूत पे भी हाथ फेर रखा है केसा फील हुआ होगा उन्हें मजा आगया होगा उन्हें तो क्या दीदी की चूत पे बाल होंगे या चिकनी होगी दीदी की चूत और मुझे आश्चर्य हुआ की जब अंकल दीदी की चूत पे हाथ फेर रहे थे तो दीदी को भी मजा आ रहा था ये दीदी ने खुद ने बोल था मुझे ये सब सोच सोच के पता नहीं क्या हो रहा था मैंने इतना ज्यादा excited आज तक फील नहीं किया था मैं लंड पे हाथ फेर रहा था तो मुझे कुछ गीला 2 सा महसूस हुआ शायद वो pre cum था ये सब chats पढके के और उस situtaion को इमेजिन कर कर के मेरे लंड मे पैन होने लग गया था मैंने सोचा अब जाकर मूट मारता हु नहीं तो मेरा लंड फट जाएगा और मै सोचने लगा की काश आज भी दीदी की ब्रा पेंटी मिल जाए बाथरूम मे तो मजा आ जाये मैं ये सोच ही रहा था इतने मे मम्मी दीदी के रूम की तरफ आई "प्रीती ओ प्रीती कहा ह तू " मेरी फट गयी मैंने फटाफट लैपटॉप की स्क्रीन बंद की और लैपटॉप सहीत ही बेड के नीचे चुप गया मम्मी रूम में आके बोली "कहा गयी ये लड़की

दीदी की आवाज आयी "हा मम्मी अभी आयी " दीदी रूम मे आयी 
दीदी - "हा मम्मी बोलो "
मम्मी - "अरे कहा थी तू वो कल शादी म चलना है तो चल मार्किट हो आते है , तुझे कुछ चाहिए " 
दीदी - "हाँ मम्मी हा मुझे नयी ब्रा पेंटी भी लेनी है 1 सेट की ब्रा तो बहुत ही लूस हो गयी है ना फिटिंग आती है ना शेप और 1 ब्रा में से निप्पल्स साफ़ दीखते है चाहे कुरता पहनो या टॉप तो आप इस बार मेरे लिए ब्रा ऐसी देखना जिसमे मेरे निप्पल्स न दिखे " 
मेरी और हालत ख़राब हो रही थी बेड के नीचे से ये सब बातें सुन सुन के मैं सोच रहा था दीदी के निप्पल्स बड़े होंगे या छोटे और कौनसे कलर के होंगे इतने में दीदी ने अपना टॉप ऊपर किया और कहा 
दीदी- "और ये वाली जो ब्रा है ये इतनी टाइट है की दम ही निकल जाता है मेरा तो " 

मेरे वारे न्यारे होगए दीदी को सामने से ब्रा मे देख के दीदी के मोटे बोबे उनकी टाइट ब्रा में से आधे बहार निकल रहे थे 1 बार तो मेरी इच्छा हुई की अपना लंड निकाल के बेड के नीचे ही मूट मारलु फिर दीदी बोली दीदी - "और हा मम्मी सेल्समेन के सामने मुझसे साइज़ मत पूछना वो साइज़ सुन के घूरते रहते है ब्रैस्ट पे मेरा साइज़ 34 है आप इस साइज़ की ब्रा निकलवा देना और मैं ऊँगली से इशारा कर दूंगी की मुझे कौनसी पसंद आ रहे है मैं कुछ नही बोलूंगी " 
मम्मी - "ठीक है तो तूने अभी जो ब्रा पेंटी पेहेन रखे वो उतार दे और जो तुझे comfortable लगते हो पेहेन ले ताकि जरुरत पड़ी तो try करके और compare करके भी देख लेना तू " 
अब मैंने सोचा जो मैंने माँगा था वो दीदी उतार रही है बाथरूम मे मेरी इच्छा पूरी हो गयी थी फिर दीदी मम्मी मार्किट चले गए मैंने गेट बंद किया और बाथरूम मे गया

दीदी के टॉवल के नीचे से पहले दीदी की ब्रा उठाई उसपे किस किया उनके कप्स पे किस किया उनके कप्स को सहलाया उनकी ब्रा के कप्स को दबाया और अपने पूरे फेस पे फेरा मैंने दीदी की ब्रा को फिर मैंने दीदी की पेंटी उठाई और उसे जेसे ही सुंघा आज उसमे कुछ ज्यादा ही अच्छी और कमसिन सी खुशबु आ रही थी , दीदी की पेंटी आज उस दिन से ज्यादा गीली थी मैंने दीदी के पेंटी मे देखा तो हैरान रह गया दीदी की पेंटी पे बहुत सारा वाइट गाड़ा पानी जेसा कुछ लगा हुआ था मैं समझ गया की ये दीदी की चूत का डिस्चार्ज है वो नीचे की साइड की पूरी पेंटी पे लगा हुआ था मैंने सोचा की आज दीदी का इतना सारा डिस्चार्ज केसे निकला फिर मुझे समझ मे आगया मैंने मेरे मन मे कहा की "दीदी गरम हो रही थी जब वो अपने bf को बता रही थी की दिनेश अंकल ने उनके बोबे दबाये और उनकी चूत पे अपना हाथ फेरा ये सब बताते 2 दीदी गरम हो गयी थी तभी उनकी चूत मे से इतना सारा डिस्चार्ज निकला " मैं अपनी दीदी की पेंटी मे लगे डिस्चार्ज को चाटने लगा और पूरा चाट के साफ़ कर दिया क्या मस्त taste था मेरी दीदी की चूत का फिर उनकी पेंटी को अपने लंड पे लपेटा और अपने लंड को हिलाने लगा और थोड़ी ही देर मे मैं झर गया आज जेसा अनुभव मुझे कभी नहीं मिला था मैंने वापस दीदी की ब्रा पेंटी रखी और बाहर आया और लैपटॉप ओन किया और दीदी की आगे की chats पड़ने लगा 

1 comment: